Official Release Date of Film Grihalakshmi – 26th April, 2019

Details of the cinema halls will be provided soon.

Here is a message from Sanjay Roshan Talwar :

इससे पहले कि आपको वास्तव में फिल्म देखने के लिए मिलें, मैं आपनी अंतिम प्रस्तुति को आपके साथ रख कर खुश हूं। ”गृहलक्ष्मी” फिल्म का निर्माण सामूहिक कार्य की एक दिव्य यात्रा रही है। सहजता से प्रत्येक और दल के हर सदस्य की अद्भुत रचनात्मक अभिव्यक्ति – अभिनेताओं से तकनीशियनों, निदेशक, सहायक निदेशक, उनके सहायक, कैमरा, छायाकार, मेकअप, ध्वनि, डिजाइन, निर्माण ….. सभी 45 सदस्य अपने आप को मुख्य भूमिका पर रखते हैं।

पालम विहार गुड़गांव में निवास, फिर पास के एक अस्पताल, वेडिंग वेन्यू, और एनएन अपमार्केट ऑफिस में 10 दिनों तक फिल्म की शूटिंग, मेरे उदार पड़ोसियों के घरों को नहीं भूलना चाहिए। एक दिन नॉन-स्टॉप 16 घंटे में फिल्म की शूटिंग को पूरा करने के लिए । 21 मार्च 2018 को निर्मलधाम में श्रीमाताजी के जन्मदिवस की शुरुआत हुई। शीतला माता ध्यान केंद्र और कुतुब केंद्र दिल्ली में 01 अप्रैल 2108 को शूटिंग समाप्त हुई। एक दिन के लिए अतिरिक्त शूुुटिंग भी 28 अप्रैल को आयोजित की गई थी, इससे पहले कि फिल्म मई के बाद एडिटिंग मोड से चली गई और अब, अंत में हम एडिटिंग के साथ पूर्ण कर चुके है।

बॉलीवुड के कुछ महान नामों ने परिष्करण पूरा करने के लिए कदम रखा है फिल्म के संपादन, रंग सुधार, पृष्ठभूमि संगीत, ध्वनि डिजाइन, एनीमेशन और VFX के संदर्भ में जिसमे सामान्य रूप से 70 लाख रुपये से अधिक की लागत हो सकती थी। अंत में 27 लाख रुपये में ही कार्य किया गया। यह सब आपके, मेरे प्रिय समर्थकों/दाताओं के कारण है। यह आपका निरंतर प्यार और समर्थन हमें कार्य करने की प्रेरणा देता हे । हमने फिल्म की लागत और गुणवत्ता पर समझौता न करने का फैसला किया, क्योंकि हमारी माँ इस दुनिया में अभी तक पैदा हुई सबसे अच्छी मां है, और इसलिए यह फिल्म भी ऐसी होनी चाहिए।

भारतीय सिनेमा के इतिहास में, पहले कभी ऐसी फिल्म का निर्माण नहीं किया गया था। लेकिन अब हमने हिम्मत करके नई सामग्री सिनेमा पर प्रयोग करने के लिए, सिनेमा के नकारात्मक प्रभाव से बाहर निकलने के लिए है दर्शकों, और उन्हें स्वंय के बारे में सबसे वास्तविक और ताज़ा खबर दें, जो वे नहीं जानते हैं। क्योंकि हमने महसूस किया है कि यह हमारे जीवन में अद्भुत काम करता है। क्योंकि यह इतना सुंदर है, यह बहुत आंतरिक संतुष्टिदायक है। यह संतोषजनक हे, शांतिदायक हे । यह कुछ और नहीं बल्कि प्यार, प्यार और प्यार है, जो हमारी आत्मसाक्षात्कार से पैदा हुए चैतन्य के माध्यम से व्यक्त किया गया है। आध्यात्मिकता का अपना आंतरिक जागरण, चौथे आयाम की दुनिया में प्रवेश। यह आपको ऐसे बनाता है शक्तिशाली एक महामानव के रूप में, हमें बाधाओं पर विजय पाने के लिए और हमारे जीवन की हर लड़ाई में विजयी होने के लिए ।

अब क्या यह आपको गलत चीजे परेशान नहीं कर रही है? हाँ, यह सच है। आप सभी को अनुभव करने के लिए अद्भुत अनुभव आपको तब होगा जब आप सहजयोग ध्यान का अभ्यास करेंगे। एक पूरी नईदुनिया तुम्हारी प्रतीक्षा कर रही है, जहां कोई दुख: नहीं है, कोई बीमारी नहीं है, कोई घृणा नहीं है, कोई डर नहीं है। वहाँ है कहीं बाहर आप को गले लगाने के लिए इंतजार कर रहे हैं –  शांति, प्रेम, स्नेह, भाईचारा, सामूहिक चेतना और सब बनो और सब खत्म करो – शुद्ध आनंद। यह सब आप अपनी खोज के लिए है। बीज है हमारे भीतर। हमारी फिल्म के माध्यम से हम आपको वहां पहुंचने में मदद करने का प्रयास करेंगे, और जीवन को आनंद से जीने के लिए।

गृहलक्ष्मी अभी शुरुआत है। यह फिल्म बनाने के लिए सामग्री की एक नई अवधारणा है। इसलिए यह है प्रयोगात्मक। शुरुआत करने के लिए हमेशा कुछ समय होता है। फिर यहां क्यों नहीं? हम, जिन्होंने यह सब हमारे साथ घटित होते देखा है, वे यहाँ हैं कि हम आपके भीतर अपने आनंद को फिर से पैदा करें, ताकि आप भी ऐसा कर सकें उसका आनंद लें और उसी आनंद का हिस्सा बनें। साक्षात्कार और टीज़र देखें।

सकारात्मक रहें। सकारात्मक बने रहें।

गृहलक्ष्मी सिद्धांत, तुम्हारे भीतर रहने के लिए आ रहा है ……. बहुत जल्द …. इसे याद मत करो। लेकिन अभी के लिए, इस प्रस्तुति का आनंद लें। हमें आपका समर्थन चाहिए। हमें आपके प्यार की ज़रूरत है ताकि हम प्यार की इस रोशनी को हमेशा के लिए जलाया जा सके। परम पावन श्रीमाताजी निर्मला देवी हमें उपहार देने और हमारा ज्ञानवर्धन करने के लिए आईं। इस ध्यान का नियमित अभ्यास करने वाले 150 देश फिर आप क्यों वंचित है ? हमारे सहजयोग परिवार में शामिल हों, ताकि एक दिन कोई सीमा नहीं है। सारी दुनिया एक हो जाएगी। स्वर्ण युग होगा, जहां हम सब प्यार करेंगे हमारे जीवन को हमेशा के लिए प्यार करना पसंद है। जो मैं सपने में देखता हूं।

With all my love & respects
Sanjay Roshan Talwar
Managing Trustee
Immaculate Ideal Human foundation
email : immaculateihf@gmail.com
Mob; +91 9811203017

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

code